Guest Post

samajsastra.com -एक शिक्षा से जरित वेबसाइट है जहा पर मानब समाज और उनसे रिलेटेड नानान घटनाऔ का अध्यन और बिस्लेशन किआ जाता है अगर आप  हमारे इस साइट पर अपना बोहुमूल्यबान ज्ञान को बाटना चाहते है तो हम आपको तहे दिल से स्वागत करते है। आप अपना ज्ञान हमारे गेस्ट पोस्ट प्रोग्राम के जरिए शेयर कर सकते है। हमारा यह उद्देश्य है की हम अपनें  विषय से जरित अन्य लेखको को भी प्रोत्शाहित करे इसीलिए हमने इस गेस्ट पोस्ट पेज को तैयार किआ है। अगर आप अपना ज्ञान को हमारे इस साइट पर शेयर करना चाहते है तो आपको हमरे कुछ नियमो का  पालन करना होगा। और बोह नियम इस तरीके के है।

मेहमान लेखक को पालन करने होंगे यह निम्नलिखित नियम :-
  • सबसे पहले आप को यह ध्यान देना होगा की आप का पोस्ट समाज की अध्यन से रिलेटेड हो। इस के बदले में अगर कोई टेक पोस्ट या फिर कोई गेम कैसे खेलते है ऐशा पोस्ट लिखते है तो हम इसको ग्रहण नहीं करेंगे। तो आप हमेशा ही हमारे विषय से जरित पोस्ट लिखने  के ऊपर ही ध्यान दे। 
  • आपका पोस्ट हमेशा ही सरल भाषा में होना जरूरी है ,हम नहीं चाहते की हमारे पाठोंको को कोई आर्टिकल पढ़ने में जटिलता हो अगर आपका पोस्ट सरल और उच्च मानदंड का नहीं हुआ तो हम आपके पोस्ट को एक्सेप्ट नहीं कर पाएंगे। 
  • आपको हमेशा ही अपने पोस्ट की ब्याकरण के ऊपर ध्यान देना जरूरी होगा अगर पोस्ट में शब्द और ब्याकरण भूल होंगे, तो हम आपके पोस्ट को रिजेक्ट कर देंगे इसीलिए हमेशा ही शब्द और ब्याकरण की शुद्धता के ऊपर ध्यान रखे। 
  • आप अपने पोस्ट पर कभी भी हैकिंग-क्रैकिंग से रिलेटेड उपादान को ऐड नहीं कर सकते क्योकि यह हमारे प्राइवेसी पालिसी के बिरोध है और ऐसी पोस्ट को हम हमेसा ही ख़ारिज करते हैं। 
  • जब आप हमे अपना लेख ईमेल के माध्यम से हमें रिव्यु के लिए भेजे तो रिव्यु का उत्तर देने में हमको कुछ समय लग सकते है। आप से हमरी बिनती है की उत्तर आने तक आप धैर्य धारण करे। हम आप के प्रस्ताब का जबाब जरूर देते है। 
  • आपका पोस्ट के कंटेंट हमेशा ही निष्पक्ष होना जरूरी है क्योकि निष्पक्षता की चरित्र समाजशास्त्र का मूल निम्ब होता है। यहा  पर आप अपने लेख से कभी भी किसी भी व्यक्ति, धर्म, जाती ,सम्प्रदाय की भाबनाओ और मान -सम्मान को आघात नहीं कर सकते। 
  • अगर आपका कोई ब्लॉग है तो आप की लिखी पोस्ट के ऊपर हम आपको डूफ़ॉलो बैकलिंग प्रदान कर सकते है इसीलिए हमेसा ही क्वालिटी कंटेंट लिखने के ऊपर ध्यान दे। 
  • आपका पोस्ट हमेसा ही कॉपीराइट फ्री होना जरूरी है अगर आप कोई कॉपीराइट उपादान अपने लेख पर जरित करते है तो हम उस पोस्ट को कभी भी पब्लिश  नहीं करेंगे और हो सकता है की आप को हम हमेसा के लिए टर्मिनेट कर दे। 


गेस्ट पॉट को कहा रिव्यु के लिए भजे :-

यदि आप ऊपर दिए गए नियमो से एकमत है तो आप हमारे samajsastra.com साइट के लिए पोस्ट लिख सकते है।  आप का पोस्ट लिखके तैयार होने के बाद आप हमें रिव्यु के लिए भेज सकते है। हम आप के पोस्ट को रिव्यु करेंगे और अगर आपका लेख हमारे पालिसी को कोई हानि नहीं करता या पालिसी के मुताबित होता है तो हम आपके पोस्ट को एक या दो दिन बाद samajsastra.com पर पब्लिश कर देंगे। कृपया नीसे दिए गए ईमेल पर अपना पोस्ट हमें भजे।

ईमेल ठिकाना :- samajsastra96@gmail.com